Full Forms Hindi

A9 Full Form Hindi

Definition: numeronym to represent Algorithms (A+ 9 other letters)
Category: Business » Companies & Corporations

A9 का क्या मतलब है?

A9.com Amazon.com की सहायक कंपनी है जो खोज और विज्ञापन तकनीक का विकास करती है। एल्गोरिथम (यानी "A" + 9 अन्य अक्षरों) का प्रतिनिधित्व करने के लिए A9 नाम को एक संख्यात्मक नाम के रूप में चुना गया था।

अमेज़ॅन कंपनी A9.com, खोज और विज्ञापन में सबसे बड़ी चुनौतियों में से कुछ को हल करती है। हम लोगों को उन चीजों को खोजने में मदद करने पर ध्यान केंद्रित करते हैं जो वे चाहते हैं।
 
शानदार खोज ग्राहकों को ऐसा लग सकता है जैसे यह उनके दिमाग को पढ़ रहा है। जैसे ही वे टाइप करना शुरू करते हैं, हम ग्राहकों को सुझाव देकर खोज अनुभव शुरू करते हैं। एक बार जब हम यह निर्धारित करते हैं कि ग्राहक की क्वेरी के लिए कौन से आइटम अच्छे हैं, तो हमारी रैंकिंग एल्गोरिदम उन्हें उपयोगकर्ता के लिए सबसे अधिक प्रासंगिक परिणाम पेश करने के लिए स्कोर करती है। हम दुनिया भर में लाखों दस्तावेज़ों को अनुक्रमित करते हैं, और उन्हें सर्वर के अत्यधिक स्केलेबल बड़े पैमाने पर बेड़े में तैनात करते हैं। हम वास्तविक समय में लाखों मूल्य और इन्वेंट्री परिवर्तनों को दर्शाते हैं, और हम मिलीसेकंड में प्रासंगिक परिणाम लौटाते हैं।

हमारी विज़ुअल खोज टीम गहरी सीखने पर आधारित कंप्यूटर विज़न समाधान प्रदान करती है जो हमारे ग्राहकों को अपने आसपास की दुनिया को खोजने और खोजने के लिए दृश्य जानकारी का उपयोग करने में मदद करती है। हम आपके अमेज़ॅन मोबाइल ऐप में पाए जाने वाले कैमरा खोज सुविधाओं को शक्ति देते हैं।
 
ए 9 विज्ञापन अमेज़ॅन के विज्ञापन कार्यक्रमों के लिए प्रकाशक उत्पादों को चलाता है। हमारा विज्ञापन प्लेटफ़ॉर्म अरबों प्रश्नों को संभालता है और वेब के सबसे बड़े प्रकाशकों के साथ-साथ सबसे छोटे स्वतंत्र मोबाइल डेवलपर्स का समर्थन करता है। परिणाम प्रकाशकों के लिए बेहतर गुणवत्ता वाले विज्ञापन और ग्राहकों के लिए अधिक प्रासंगिक विज्ञापन हैं।
 
हमारी टीम आश्चर्यजनक रूप से प्रतिभाशाली, उच्च प्रेरित और उल्लेखनीय स्मार्ट लोगों का एक उदार समूह है। टीम के सदस्य जो अभी अपने करियर की शुरुआत कर रहे हैं, पीएचडी और उद्योग के दिग्गजों के साथ सहयोग करते हैं, जिनके पास कई विषयों में विशेषज्ञता है। हम उद्योग और शिक्षा में पाए जाने वाले कुछ सबसे जटिल कंप्यूटिंग समस्याओं को हल करने के लिए सभी इरादे हैं, और हम वास्तविक दुनिया में हमारे समाधान का परीक्षण करने के लिए प्राप्त करते हैं।
 
A9 का लगभग आधा हिस्सा Palo Alto, California में स्थित है, जिसमें सिएटल, अटलांटा, भारत, आयरलैंड, यूके, जर्मनी, जापान, रोमानिया और चीन में अतिरिक्त स्थान हैं।


Tags:

  • A9 form hindi
  • A9 amazon company
  • what is A9 amazon hindi

Relative Terms

Short FormFull FormCategory
A9 a standard paper size, defined by ISO 216, with dimensions: 37 x 52 mm
Technology » Imaging & Printing