Full Forms Hindi

Acda Full Form Hindi

Definition: Thomas Acda
Category: Society & Culture » Celebrities & Famous

Acda का क्या मतलब है?

थॉमस एडा एक डच अभिनेता, कॉमेडियन और गायक हैं. जिन्हें जोड़ी Acda en De Munnik के पूर्व सदस्य के रूप में जाना जाता है। इनका जन्म को हुआ था.

Acda और De Munnik के रूप में उन्होंने अपने स्वयं के मधुर और दिल को छू लेने वाले गीतों के प्रदर्शनों की सूची के साथ 20 वर्षों तक दौरा किया। उनकी महत्वाकांक्षाएं नीदरलैंड तक ही सीमित नहीं हैं।  जब भी उनका कार्यक्रम इसकी अनुमति देता है, वह लिखने और रिकॉर्ड करने के लिए लॉस एंजिल्स में अपने ठिकाने की यात्रा करते हैं।

थॉमस एकडा का जन्म और पालन-पोषण उत्तरी हॉलैंड प्रांत के एक छोटे से शहर डी रिजप में हुआ था।  हाई स्कूल के बाद उन्होंने कुछ समय के लिए एम्स्टर्डम में थिएटर अकादमी में भाग लिया, जल्द ही एकेडमी ऑफ परफॉर्मिंग आर्ट्स में कैबरे और संगीत का अध्ययन किया।  यहीं पर उनकी मुलाकात पॉल डी मुन्निक से हुई थी।  उन्होंने 1993 में शो स्पेक्टेकल कूपे के साथ स्नातक किया।  उनकी पहली सीडी Acda & De Munnik 100 से अधिक सप्ताह के लिए शीर्ष 100 एल्बम चार्ट में थी।

 1997 से थॉमस ने कई फीचर फिल्मों में अभिनय किया।  2017 में उन्होंने फिडलर ऑन द रूफ में मंच पर टेवे की भूमिका निभाई, जिसने उन्हें एक प्रमुख संगीत में सर्वश्रेष्ठ पुरुष नेतृत्व के लिए संगीत पुरस्कार दिया।  2016 में थॉमस ने अपनी पहली फिल्मों, टेलीफिल्म फेक और अपनी पहली फीचर फिल्म ओह बेबी का निर्देशन किया।  उन्होंने 2016 में अपना पहला उपन्यास लिखा, जिसका शीर्षक ओन्डरवेग मेट रोडी (प्रकाशक लेबोव्स्की) था।  उनका दूसरा उपन्यास 2019 में प्रकाशित होगा। 2019 में थॉमस अपने एकल थिएटर शो मोटल के साथ नीदरलैंड का दौरा करेंगे।

Acda कई परियोजनाओं पर सक्रिय था।  वह बैंड हरमन एन इक में थे।  उन्होंने टेलीविजन शो इन वूर एन टेगेनस्पोएड में अभिनय किया।  वह शो स्पाइजर्स (बाद में: कोप्सपीजर्स) के कॉमेडी रिडक्शन में थे।  कॉमेडियन राउल हेर्ट्जे और हार्म एडेंस के साथ वह कई सीज़न के लिए Dit was het nieeuws (हैव आई गॉट न्यूज़ फॉर यू का डच संस्करण) में पैनल के सदस्य थे।  1997 से उन्होंने कई फिल्मों, ऑल स्टार्स, द मिसिंग लिंक और लेक में अभिनय किया।  फिल्म ऑल स्टार्स के साउंडट्रैक के लिए Acda en de Munnik के गाने Als Het Vuur Gedoofd Is का इस्तेमाल किया गया था।  फिल्म नीदरलैंड में सफल रही, इसलिए VARA ने इसे एक श्रृंखला में बदलने का फैसला किया, जिसमें Acda ने गोलकीपर विलेम के रूप में अभिनय किया।  हर एपिसोड की शुरुआत Acda en De Munnik के गाने "ग्रोएन एल्स ग्रास" से हुई।


Tags:

  • Acda Full Form Hindi
  • Acda Actor Full Form

Relative Terms

Short FormFull FormCategory
ACDA African and Caribbean Disablement Association
Associations & Organizations » Regional Organizations
ACDA Assured Clear Distance Ahead
Governmental » Law & Legal
ACDA Air Conditioning Dealer Association
Associations & Organizations » Regional Organizations
ACDA Arms Control and Disarmament Agency
Governmental » Departments & Agencies
ACDA Agoro Community Development Association
Associations & Organizations » Regional Organizations
ACDA American Celiac Disease Alliance
Associations & Organizations » Regional Organizations
ACDA American Country Dance Association
Associations & Organizations » Regional Organizations
ACDA American Choral Directors Association
Associations & Organizations » Arts Associations